जलदाय मंत्री किरण माहेश्वरी नें पीड़िता को भेंट की 2 लाख रुपये की सहायता

राजसमंद 14 नवम्बर । जलदाय मंत्री किरण माहेश्वरी ने आज राजसमंद जिलें के थुराबड़ ग्राम की पीड़िता महिला एवं उसके परिजनों से भेंट कर सुरक्षा का विश्वास दिलाया। किरण नें पीड़िता को दो लाख रुपयों के चेक सहायतार्थ भेंट किए। इनमें एक लाख रुपये मुख्यमंत्री सहायता कोष से दिए गए हैं एवं एक लाख रुपये स्वयंसेवी संस्था द्वारा प्रदान किए गए हैं।
किरण नें मुख्यमंत्री से वार्ता कर पुरे घटनाक्रम की विस्तृत सूचना दी। मुख्यमंत्री नें घटना में लिप्त सभी आरोपियों को सख्त सजा दिलवाने के प्रशासन को निर्देश दिए हैं। अभी तक कुल 42 आरोपियों को निरुद्ध कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चुका है। किरण नें कहा कि किसी भी महिला का सार्वजनिक अपमान एवं दुष्प्रेरित प्रदर्शन हत्या से भी जघन्य अपराध है। सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं का कोई स्थान नहीं हो सकता है।
किरण माहेश्वरी के साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा, पूर्व उपप्रधान भानु पालिवाल, मान सिंह बारहट, सत्यप्रकाश काबरा, महेश आचार्य, पूर्व प्रधान कमला जोशी, युवा नेता जगदीश पालीवाल, नर्बदाशंकर पालीवाल, सुरेश पालीवाल, हितेश जोशी सहित कई वरिष्ठ कार्यकर्ता थे।

देलवाड़ा, घोड़ाघाटी एवं नेगड़िया में किरण माहेश्वरी का हुआ भव्य स्वागत
राजसमंद 14 नवम्बर । जलदाय मंत्री किरण माहेश्वरी का आज देलवाड़ा, घोड़ाघाटी और नेगड़िया ग्रामों में भव्य स्वागत किया गया। किरण का थाली मांदल की थाप और फुलमालाओं के साथ उत्साहपूर्ण स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए। चप्पा चप्पा भाजपा, मेवाड़ की नेता किरण माहेश्वरी जिंदाबाद के गगनभेदी नारों के साथ स्वागत में ग्रामीणों का उत्साह चरम पर था।
किरण माहेश्वरी नें कहा कि आज सारे देश में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में परिवर्तन और विकास की हवा चल रही है। सुशासन हमारा संकल्प है, नारा नहीं। आज देश में महंगाई में कमी आ रही है। रोजगार के अवसर बढ़ रहे हैं। वसुंधरा राजे राज्य के गांवों में विकास की नई कहानी लिखने का काम कर रही है।
किरण माहेश्वरी नें नाथद्वारा में पार्षदों, प्रत्याशियों, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं प्रभारियों की बैठक ली और निकाय चुनावों में विजय के लिए कटिबद्ध होकर कार्य करने का आव्हान किया। विधान सभा और लोकसभा में हुई विजय को निकाय चुनावों में दोहराना है। कार्यकर्ता मन में ठान लें तो हमारे विजय रथ को कोई रोक नहीं सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *