जयपुर और गांव की एक ही हो सरकार

Jan 21,2015

राजसमंद, 19 जनवरी। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी व भूजल मंत्री किरण माहेश्वरी ने कहा कि जयपुर और गांव में एक ही पार्टी की सरकार बननी चाहिए। इससे गांवों में विकास के सभी काम शीघ्रता से होंगे। किरण में आज रेलमगरा पंचायत समिति के पीपली अहिरान, गोगाथला, कुरज, लापस्या, जूणदा, एवं जीतावास पंचायतों में सघन जनसम्पर्क किया।
किरण नें ग्रामीणों की सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा गाँव, गरीब, किसान और मजदुरों के जीवन स्तर को उन्नत बनाने के लिए कटिबद्ध पार्टी है। राजस्थान में जब जब भाजपा की सरकार बनी, गांवों में विकास के नए कीर्तिमान बनें। कांग्रेस के राज में गांव और गरीब का भारी शोषण हुआ। पंचायती राज चुनावों में भाजपा को जिताओ और विकास में अपनी भागीदारी निभाओ।
किरण माहेश्वरी नें कहा कि कांग्रेस राज में विकास का पैसा भ्रष्टाचार के कारण गांव में खर्च नहीं हुआ था। मोदीजी और वसुंधरा जी गांवों में शहरों के समान संरचना विकास के लिए काम कर रहे हैं। इससे गांवों में रोजगार बढ़ेगा और गांववालों को शहरों में पलायन नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने नें भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने कि अपील की। उनके साथ जिला परिषद प्रत्याशी मंजु भील, सत्यनारायण राजोरा, मंगलसिंह, पं.स. प्रत्याशी अणछी भील, कन्हैयालाल स्वर्णकार, देउ जाट, मुकेश भील, चुनाव प्रभारी रोशन लाल टुकलिया, उदय लाल अहिर, अरूण बोहरा, गोपाल बोहरा, देवी लाल प्रजापत, भागीरथ जाट   सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता साथ थे।
भाजपा मीडिया जिला प्रभारी किशोर गुर्जर ने बताया कि सभी स्थानों पर ग्रामवासियों नें किरण का भावभीना स्वागत किया। ग्रामीणों में अपार उत्साह था। सभाओं और जनसम्पर्क में महिलाओं की अच्छी भागीदारी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *